February 14, 2024

बिग बॉस 17 के इस हफ्ते का वीकेंड वार में करण जौहर ने होस्ट किया। कंटेस्टेंट्स की बैंड बजाने में उन्होंने कोई कसर नहीं रखी। रविवार के एपिसोड की शुरुआत करण से हुई। पहले वह स्टेज पर आते हैं फिर वह चार कंटेस्टेंट के पास पहुंचे और उन सभी को गले लगाया। इस कदम से सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि क्या ये 4 कंटेस्टेंट्स हैं टॉप 4।

आर्काइव रूम में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, और मन्नारा चोपड़ा थे, जिनसे करण ने मुलाकात की और एक-एक कर सभी को गले लगाया। घर के बाकी सदस्य विकी जैन, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, आयशा खान, और अरुण माशेट्टी उन्हें स्क्रीन पर देख रहे थे और सभी को उनकी आगे की जर्नी के लिए शुभकामनाएं दी।

करण ने सभी कंटेस्टेंट्स को समझाया कि इस वक्त झप्पी की जरूरत है और सभी को स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए प्रेरित किया। वह ने कहा, ‘अंदर मुश्किल हालात है, और हम सभी आपके साथ हैं। मैं आप सभी को वापस देखना चाहता हूं।’

करण ने इस इंतजार को और भी मजेदार बनाने के लिए कहा, ‘ये पिक्चर अभी बाकी है, तो उस झप्पी की ताकत लेकर आप वापस अंदर जाएं क्योंकि ये जरूरत है।’ इस बात से ऐसा लग रहा है कि इस से टॉप 4 की हो सकती है हिंट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *