February 17, 2024

Bigg Boss 17. बिग बॉस सीजन 17 अब एक ऐसे मोड़ पर है जहां हर कंटेस्टेंट की निगाहें सिर्फ ट्रॉफी पर हैं। टिकट टू फिनाले जीतने के लिए घर में रहकर दोस्ती की मिसाल कायम करने वाले कंटेस्टेंट के आपसी रिश्तों में भी दरार पड़ रही है। अंकिता-मुनव्वर के बाद अब इन दो बेस्ट फ्रेंड के बीच भी झगड़ा हुआ। देखें वीडियो-

एंटरटेनमेंट डेस्क … नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। सलमान खान का विवादित शो अपने ग्रैंड फिनाले से बस 10 दिन दूर है, ऐसे में सभी कंटेस्टेंट टॉप 5 फाइनलिस्ट बनने के लिए खूब जोर लगा रहे हैं। पिछले सीजन देखकर आए कंटेस्टेंट्स, जो शुरुआत से ही सीधेपन का मुखौटा पहने हुए थे, अब फिनाले की होड़ ने उनके असली व्यक्तित्व को दर्शकों के सामने लाकर रख दिया है और सभी कंटेस्टेंट के असली चेहरे दर्शकों के सामने आ चुके हैं।

अंकिता-मुनव्वर के बाद इनकी दोस्ती में आई दरार

हाल ही में बिग बॉस ने घर में टिकट टू फिनाले टास्क किया। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया। जहां टीम A में अंकिता – विक्की, ईशा और आयशा थे, तो वहीं टीम बी में मुनव्वर- अभिषेक, मनारा और अरुण थे। इस फिनाले टास्क में टीम B विनर रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *