Web Stories

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म क्रू का पहला ट्रैक ‘नैना’ आखिरकार रिलीज़ हो चुका है और इसे देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह साल के सबसे बड़े ट्रैक्स में से एक होने जा रहा है । फिल्म के मेकर्स ने स्निपेट्स के साथ फैन्स को इसकी एक झलक दी है, जिससे इस प्रमोशनल गाने को लेकर हर तरफ हलचल मच गई है। इस म्यूजिक वीडियो में फिल्म की तीनों लीड एक्ट्रेसेज तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन बेहद हॉट लग रही हैं । यह गाना दिलजीत दोसांझ और बादशाह के सहयोग का प्रतीक है, जिन्होंने हमें पहले भी बेहतरीन ट्रैक दिए हैं

क्रू का पहला गाना ‘नैना’ हुआ रिलीज
ऐसे में यह सहयोग वाकई कमाल का है। अपने अनोखे अंदाज और बेमिसाल स्वैग के लिए जाने जाने वाले, दिलजीत और बादशाह ‘नैना’ में अपनी अलग वाइब लेकर आते हैं और इसे धमाकेदार एनर्जी और कैची बीट्स से भर देते हैं जो निश्चित रूप से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर देगा और इसे इस साल का सबसे मस्त गाना बना देगा।

ये गाना जैसे ही प्ले होता है, दिलजीत की दिल छू लेने वाली आवाज़ श्रोताओं को ताल और मेलोडी की दुनिया में ले जाती है, जबकि बादशाह का सिग्नेचर रैप ट्रैक को और भी जोश से भर देता है। साफ है दिलजीत और बादशाह साथ में एक माहौल बनाते हैं जिसका जादू हर किसी पर चलेगा और जो ‘नैना’ को इस साल फैन्स के लिए बेस्ट एंथम गीत बनाता है।

यह म्यूजिक वीडियो खुद में एक विजुअल ट्रीट है, जिसमें तीन सबसे हिट एक्ट्रेसेज तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन को दिखाया गया है जो स्क्रीन पर सबको अपना दीवाना बना रही हैं। यह देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा की नैना आने वाले हफ्ते तक म्यूजिक लवर्स की लिस्ट में रिपीट पर रहने वाला है।

‘नैना’ सिर्फ एक गाना नहीं है; बल्कि यह एक अनुभव है। इसके दमदार बिट्स, आकर्षक विजुअल्स, और पॉवरफुल परफॉर्मेंस तैयार है साल का सबसे बड़ा गाना साबित होने के साथ ही चार्ट पर रूल करने के लिए। तो, वॉल्यूम बढ़ाएं, प्ले करें, और दिलजीत दोसांझ और बादशाह के साथ एक म्यूजिकल मास्टरपीस को एंजॉय करने के लिए तैयार हो जाएं।