नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को आज रविवार (17 मार्च) को ही गिरफ्तार किया था. इसके बाद एल्विश यादव को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया.

Elvish Yadav: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एल्विश यादव, NDPS एक्ट में हुई गिरफ्तारी

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबरएल्विश यादव बीते काफी दिनों से अलग-अलग विवादों के चलते लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया है। एल्विश यादव को कोर्ट में ले जाने का समय वीडियो सामने आया है। यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अब एल्विश यादव को नोएडा की लुक्सर जेल भेजा गया है. नोएडा पुलिस के मुताबिक एल्विश यादव पर आरोप है कि वो पार्टियों और क्लबों में सांपों की बाइट यानी स्नेक बाइट प्रोवाइड कराता हैं जो कि कानूनन जुर्म है

सेक्टर-49 थाने में दर्ज किया था मुकदमा

एल्विश यादव की गिरफ्तारी को लेकर DCP नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि वन्य जीव संरक्षण अधिनियम-1972 के तहत एल्विश यादव और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसी केस में आज उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था. एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के लेकर नोएडा के सेक्टर-49 थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद इस मामले में नोएडा के सेक्टर-20 थाने में जांच के लिए भेज दिया गया था. अब पुलिस ने इस मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने एल्विश यादव को कोर्ट में किया पेश

एल्विश यादवके खिलाफ नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया है। एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने बताया है कि पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने एल्विश यादव को सूरजपुर के डिस्ट्रिक्ट & सेशन कोर्ट में पेश किया है। एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एल्विश यादव को एनडीपीएएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया है।