February 16, 2024

Esha Deol Bharat Takhtani: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों के अनुसार यह कपल अब एक-दूसरे से अलग हो गया है. जानिए क्या पूरा मामला क्या है.

Esha Deol Divorce Rumors: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और डीर्म गर्ल यानि हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में ईशा देओल (Esha Deol) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से अलग हो गई हैं.

पति भरत से अलग हो रही हैं ईशा देओल?

दरअसल, बॉलीवुड लाइफ और बॉलीवुड शादी डॉटकॉम में छपी एक खबर के अनुसार ये बातें तब सामने आई जब हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने रेडिट पर एक पोस्ट शेयर की और उसमें संकेत दिया कि, ईशा और भरत

एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. इसलिए वो अब पब्लिकली एकसाथ नजर नहीं आते. इतना ही नहीं इस पोस्ट में यूजर ने ये भी दावा किया है कि भरत अपनी वाइफ को धोखा दे रहे हैं.

पोस्ट में किया गया भरत की गर्लफ्रेंड होने का दावा

यूजर ने अपनी पोस्ट में ये दावा भी किया कि, उन्होंने ईशा के पति भरत को न्यू ईयर के दिन बेंगलुरु की एक पार्टी में देखा था. जहां वो अपनी एक कथित गर्लफ्रेंड के साथ थे. साथ ही ये भी बताया कि भरत कि वो गर्लफ्रेंड बेंगलुरु में ही रहती हैं. हालांकि अभी तक इन खबरों पर देओल फैमिली में से किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

यूजर्स ने किया भरत को ट्रोल

सोशल मीडिया पर ये खबरें सामने आने के बाद यूजर्स ने इसपर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने लिखा कि, ‘भरत को देखकर तो लगता था कि वो अपनी फैमिली और वाइफ से बेहद प्यार करता है.’ दूसरे ने लिखा, ‘ईशा के साथ वो चीजें नहीं होनी चाहिए जो उसकी मां के साथ हुई..’

2012 में ईशा ने की थी भरत से शादी

बता दें कि ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत से शादी की थी. दोनों की शादी बेहद सादगी के साथ इस्कॉन टैंपल में की गई थी. वहीं शादी के पांच साल बाद ये कपल बेटी राध्या के पेरेंट्स बने और फिर साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी को जन्म दिया था.

अक्सर ये स्टार कपल एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करता हुआ नजर आता है. हालांकि इस बार ईशा देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन से भरत गायब दिखे थे. वहीं हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भी भरत नजर नहीं आए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *