February 13, 2024

Janhvi Kapoor Fees: साउथ फिल्म स्टार राम चरण की आरसी 16 और जूनियर एनटीआर की मूवी देवरा के लिए जाह्नवी कपूर ने अपनी फीस में भारी बढ़ोतरी कर दी है। खबर ही मानें तो एक्ट्रेस ने दोनों सितारों की अगली फिल्म के लिए इतने करोड़ रुपये मांगे हैं।जाह्नवी कपूर ने दिखाई स्टारपावर, जूनियर एनटीआर-राम चरण की फिल्म के लिए मांगी इतनी मोटी फीस

Janhvi Kapoor Fees:बॉलीवुड फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्मों को लेकर खासा बिजी हैं। अदाकारा जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस के पास हिंदी ही नहीं, बल्कि साउथ इंडियन फिल्म स्टार्स की भी बड़ी मूवीज हाथ में हैं। अदाकारा जाह्नवी कपूर जल्दी ही तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा में नजर आने वाली हैं। जिसे लेकर इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में भारी बज है। ‘आरआरआर’ की बंपर सक्सेस के बाद सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों की ही अगली फिल्मों के लिए दर्शक पलके बिछाए बैठे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों ही सितारों की अगली मूवी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मेन लीड प्ले करेंगी। यही वजह है कि इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस का उत्साह सांतवे आसमान पर है।

जाह्नवी कपूर ने फीस में की भारी बढ़ोतरी

एंटरटेनमेंट न्यूजकी दुनिया में इस बीच खबर है कि फिल्म स्टार ने इन दोनों ही सितारों की अपकमिंग मूवीज के लिए मोटी फीस की मांगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा जूनियर एनटीआर की अगली मूवी ‘देवरा’ के लिए पहले ही 5 करोड़ रुपये फीस की डिमांड रख चुकी हैं। अब डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक अदाकारा ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ रुपये कर दी है। जबकि, राम चरण स्टारर आरसी 16 के लिए भी एक्ट्रेस ने मोटी रकम चार्ज की है। रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी के लिए अदाकारा ने 6 करोड़ रुपये मांगे हैं। जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में किसी एक्ट्रेस को मिलने वाली फीस की तुलना में काफी ज्यादा है। हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स पर अदाकाराजाह्नवी कपूरकी टीम की ओर से कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

देवरा’ और ‘आरसी 16’ की मुख्य बातें
अदाकारा जाह्नवी कपूर और राम चरण स्टारर आरसी 16 के निर्देशक बूची बाबू साना है। जिसे मेकर्स ने फिलहाल काफी गुप्त रखा है। इसके अलावा जूनियर एनटीआर स्टारर मूवी देवरा को कोरताला शिवा बना रहे हैं। जो इससे पहले जूनियर एनटीआर संग जनता गैराज जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दे चुके हैं। इस मूवी को मेकर्स 5 अप्रैल 2024 के दिन रिलीज करने की तैयारी में है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच अभी से ही भारी क्रेज देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *