Web Stories

अब प्रभास संग काटेंगी भौकाल, ‘एनिमल’ से चार गुना बड़ी पिक्चर में रश्मिका मंदाना की एंट्री हो गई!
‘सलार’ से प्रभास ने खूब भौकाल काटा है. इस साल उनके खाते में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इसमें ‘कल्कि 2898 AD’, ‘सलार 2’ और ‘स्पिरिट’ शामिल है. संदीप रेड्डी वांगा अपनी अगली फिल्म ‘स्पिरिट’ को लेकर कुछ बड़ा करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसी बीच पता लगा है कि, पिक्चर में रश्मिका मंदाना की एंट्री हो गई है.

सलार’ से भौकाल काटने के बाद से ही प्रभास चर्चा में बने हुए हैं. इस वक्त एक्टर के पास तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. तीन बिग बजट पिक्चर लिए घूम रहे प्रभास की ‘स्पिरिट’ को लेकर लगातार नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. ‘स्पिरिट’ को कोई और नहीं बल्कि 900 करोड़ी डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ही बना रहे हैं. उनके पास भी इस समय तीन पिक्चर हैं. पहली ‘एनिमल पार्क’, दूसरी ‘स्पिरिट’ और एक अल्लू अर्जुन के साथ है. ‘एनिमल’ के बाद दर्शकों की डायरेक्टर से उम्मीदें काफी बढ़ गई है. ऐसे में वो ‘स्पिरिट’ को वक्त लेकर बनाना चाहते हैं. अब पता चला है कि, इस पिक्चर में रश्मिका मंदाना की एंट्री हो गई है

संदीप रेड्डी वांगा के साथ रश्मिका मंदाना ‘एनिमल’ में भी काम कर चुकी हैं. उनके हाथ में इस साल की सबसे बड़ी पिक्चर भी है, जो है ‘पुष्पा 2’. अब पता लगा कि, वो प्रभास की इस पिक्चर में भी काम कर सकती हैं. हालांकि, इसका बजट ‘एनिमल’ से चार गुना ज्यादा 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

प्रभास की पिक्चर में रश्मिका की एंट्री हो गई?
बीते दिनों खबरें आईं थी कि, ‘स्पिरिट’ आगे खिसक सकती है. इसकी वजह है कि, संदीप रेड्डी वांगा बड़े स्केल पर इसे बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. ‘एनिमल’ के बाद वो किसी भी तरह का रिस्क लेने को तैयार नहीं हैं. इसी बीच रश्मिका मंदाना की पिक्चर में एंट्री की खबर सामने आ गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें पिक्चर के लिए अप्रोच किया गया है. ये पहली बार होगा, जब प्रभास और रश्मिका मंदाना बड़े पर्दे पर साथ काम करते नजर

रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा की पिक्चर 2024 में ही फ्लोर पर आ जाएगी. लेकिन बीते दिनों पता लगा था कि, ये अगले साल रिलीज नहीं होगी. 2025 में फिल्म की शूटिंग होगी और 2026 तक इसे रिलीज किया जाएगा. खैर, इन दिनों रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. पिक्चर 15 अगस्त को रिलीज होनी है और अब भी पिक्चर का काफी हिस्सा शूट नहीं किया गया है, जिसके लिए तीन अलग-अलग यूनिट लगाई गई है.

फिलहाल रश्मिका मंदाना, प्रभास या फिर डायरेक्टर की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन पिक्चर में प्रभास के अपोजिट में दो नामों की काफी वक्त से चर्चा थीं. रश्मिका के अलावा जो दूसरा नाम सामने आ रहा था वो कियारा आडवाणी का था. लेकिन हाल ही में छपी रिपोर्ट में रश्मिका को फाइनल बताया जा रहा है. खैर, पिक्चर में बाकि स्टार कास्ट पर भी कोई अपडेट नहीं मिला है. बस इतना पता है कि प्रभास पुलिसवाले का रोल निभाते नजर आएंगे.