Web Stories

Poonam Pandey last statement: मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है. वह सिर्फ 32 साल की थीं. पूनम पांडे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से थीं, जो फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहती थीं.

नई दिल्ली: Poonam Pandey last statement: मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है. वह सिर्फ 32 साल की थीं. उनकी पीआर ने स्टेटमेंट में कहा कि हमें आज सुबह पूनम पांडे के परिवार की सदस्य (बहन) से उनके आकस्मिक निधन के बारे में फोन आया है (जैसा कि उनकी आधिकारिक इंस्टा आईडी पर पोस्ट किया गया है). हम सभी को अपडेट करने के लिए परिवार से और जानकारी का इंतजार कर रहे हैं, जैसे ही हमें शेयर किया जाने वाला अगला अपडेट प्राप्त होगा हम आधिकारिक बयान जारी करेंगे.
पूनम पांडे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से थीं, जो फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहती थीं. पूनम पांडे ने फिल्मों के साथ-साथ खतरों के खिलाड़ी 4 और लॉकअप जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था. वह अक्सर विवादित बयान भी देती रहती थीं. मौत के बाद पूनम पांडे का आखिरी बयान चर्चा में हैं. उन्होंने एक शख्स को लेकर बयान दिया था.
[16:41, 02/02/2024] dilsherkhan738837: पूनम पांडे ने बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को लेकर बयान दिया था. उन्होंने शो पर बात करते हुए मुनव्वर का सपोर्ट किया था. पूनम पांडे ने अपने बयान में कहा था, मैं पहले दिन से मुनव्वर को सपोर्ट करती हूं. मैंने उसके साथ लॉकअप में तीन महीने बिताए हैं तो मैं उनके दिमाग को अच्छे से जानती हूं. मैं खुश अपनी भाई (मुनव्वर) के लिए.’ पूनम पांडे की मौत के बाद अब उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं.