February 11, 2024

3 फरवरी को दुनिया के सामने आकर पूनम पांडे ने ऐलान किया कि वो जिंदा हैं. उन्होंने कहा कि उनका मकसद सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता फैलाना था. पूनम के इस झूठ से उनके दोस्त नाराज हो गए हैं. शार्दूल पंडित और सायशा शिंदे ने पूनम से दोस्ती तोड़ दी है. वहीं राखी सावंत ने उन्हें खूब बातें सुनाई हैं.

पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर इंटरनेट पर आग लगा दी है. 2 फरवरी को एक्ट्रेस की टीम ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खबर शेयर की थी, जिसमें लिखा था कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गई है. पूरा दिन सर्वाइकल कैंसर और पूनम पांडे का नाम टॉप ट्रेंड्स में चलता रहा. यूजर्स ने शक जताया कि ये खबर नकली हो सकती है, तो कई इससे शॉक में थे. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी पूनम की मौत की खबर से बड़ा झटका लगा था.

सायेशा शिंदे ने तोड़ी दोस्ती

3 फरवरी को दुनिया के सामने आकर पूनम पांडे ने ऐलान किया कि वो जिंदा हैं. उन्होंने कहा कि उनका मकसद सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता फैलाना था. वो चाहती हैं कि देशभर के लोग इस कैंसर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी पाएं और इससे बचने के लिए महिलाएं जरूरी कदम उठाएं. उठाएं. हालांकि पूनम पांडे के इंडस्ट्री के दोस्त उनसे बेहद नाराज हो गए हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस की खूब आलोचना भी हो रही है और पूनम ट्रोल्स का शिकार भी बन गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *