Web Stories

Pulkit And Kriti Wedding पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने हाल ही मे सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था । अब इस कपल की शादी की खबरे सामने आ रही है। कृति के वैलेंटाइन डे विश से लोगों को बड़ा हिंट मिला है जिसके चलते शादी की अफवाहें तेज हो रही हैं ।Pulkit And Kriti Wedding: इस महीने शादी करेंगे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा? एक्ट्रेस ने दिया बड़ा हिंट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pulkit And Kriti Wedding:बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर शादियों की शुरुआत हो चुकी है। सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। एक तरह जहां रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने की 21 तारीख को फेरे लेने जा रहे हैं।तो वहीं अब एक और कपल का नाम सात फेरे की लिस्ट में शामिल होता नजर आ रहा है, जिन्होंने हाल ही में सगाई की है। जी हां, आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की

क्या शादी कर रहे हैं पुलकित और कृति

पुलकित (Pulkit) और कृति (Kriti)पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2019 में दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। आए दिन ये कपल इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करता रहता है। वहीं अब 14 फरवरी वैलेंटाइन डे पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को विश किया। कपल की पोस्ट के कैप्शन से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शादी को लेकर कयास लगाना शुरू किया।

कृति के पोस्ट ने दिया शादी का हिंट

सोशल मीडिया पर कृति ने पहले वैलेंटाइन डे विश करते हुए फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘आइए एक साथ मार्च करें। बस फिर क्या था एक्ट्रेस के इस कैप्शन से लोगों ने कयास लगाए की ये कपल इस साल मार्च में शादी करने वाला है। बता दें, हाल ही दोनों ने सगाई की खबर सामने आई थी। सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हुई थी, जिसमें ये कपल अपनी रिंग फ्लॉन्ट करता नजर आया था।

मार्च में होगी शादी- यूजर्स

एक यूजर ने लिखा, एक साथ मार्च करें यानी आप लोग मार्च में शादी कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, मार्च वेडिंग। तीसरे यूजर ने लिखा, शादी इन मार्च? एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं अब भी आपकी शादी की खबर का इंतजार कर रहा हूं।

पुलकित और कृति की लव स्टोरी

यह भी पढ़ें-Kriti Kharbanda के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, कोजी फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

इस कपल की लव स्टोरी फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट से शुरू हुई थी। कहा जाता है पहली बार दोनों यहीं मिले थे और दोनों ने कुछ वक्त के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो ‘प्यार का पंचनामा 2’ फेम एक्टर सनी सिंह के साथ ‘रिस्की रोमियो’ में नजर आएंगी।