Web Stories

Sana Khan फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ का लुत्फ उठा रही हैं। वह अपने पति अनस सैयद (Anas Saiyad) के साथ अक्सर हज पर जाती रहती हैं। इस बार वह अपने एक साल के बेटे तारिक जमील (Tariq Jamil) के साथ हज पर गई हैं। उन्होंने धार्मिक स्थल पर बेटे का चेहरा रिवील किया है। उनके लाडले का वीडियो वायरल हो रहा हैSana Khan ने हज पर रिवील किया बेटे का चेहरा, पापा के साथ मस्ती करते दिखे एक साल के तारिक

फिल्मी दुनिया से संन्यास ले चुकीं सना खान (Sana Khan) की सोशल मीडिया पर खूब मौजूदगी है। शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को गुडबाय कहा। पिछले साल अभिनेत्री एक बेटे की मां बनीं, जिसका नाम उन्होंने तारिक जमील (Tariq Jamil) रखा है। एक साल तक सना ने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया है। अब उन्होंने आखिरकार अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है

(Anas Saiyad) से निकाह किया था। पिछले साल 5 जुलाई को सना ने एक बेटे को जन्म दिया। वह प्रेग्नेंसी फेज के बाद अपनी मदरहुड जर्नी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वह अपने बेटे की भी झलकियां दिखाती हैं, लेकिन चेहरा उन्होंने छुपाये रखा। अब एक साल बाद उन्होंने अपने बेटे का फेस रिवील किया है।

हज पर दिखा सना के बेटे का चेहरा

सना खान इन दिनों अपने परिवार के साथ हज यात्रा पर गई हूं। इसी पवित्र धार्मिक स्थल पर सना ने अपने लाडले तारिक का चेहरा दिखाया है। उन्होंने हज यात्रा का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। क्लिप तारिक की खूबसूरत पलों से भरा हुआ है। कहीं वह अपने पापा के कंधे पर सोता दिख रहा है तो कहीं मस्ती कर रहा है।

भारती सिंह ने लुटाया प्यार

सना खान के बेटे के इस क्यूट वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है। सेलेब्स भी तारिक की मासूमियत पर प्यार लुटा रहे हैं।भारती सिंह(Bharti Singh) ने ढेर सारी इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, “क्यूट।” किश्वर मर्चेंट ने हार्ट इमोजी शेयर की है। इसके अलावा फैंस ने माशाल्लाह, क्यूट और प्यार वाली इमोजी के जरिए सना के लाडले पर प्यार की बरसात की है। मालूम हो कि सना खान ने सलमान खान की फिल्म जय हो, वजह तुम हो और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में काम किया था। अक्टूबर 2020 में सना ने बॉलीवुड को गुडबाय कह दिया था।