Web Stories

Sara Ali Khan-Ananya Panday Cocktail 2: अनन्या पांडे और सारा अली खान साथ में पहली बार फिल्म करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक्ट्रेस ‘कॉकटेल 2’ में नजर आ सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सारा अली खान अपनी दोस्ती की लिए सोशल मीडिया पर काफी र्चचा में रहती हैं। साल 2023 में अनन्या पांडे और सारा अली खान साथ में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में साथ नजर आई थी। इस शो के दौरान अनन्या पांडे और सारा अली खान ने एक के बाद एक कई बड़े खुलासे किए थे। इन सब के बाद अनन्या पांडे और सारा अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे और सारा अली खान साथ में फिल्म करने वाली है। तो चलिए जानते हैं अनन्या पांडे और सारा अली खान की फिल्म को लेकर अभी तक क्या जानकारी सामने आई है।

साथ में फिल्म करने जा रही हैं अनन्या पांडे-सारा अली खान

अनन्या पांडे और सारा अली खान की दोस्ती के बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। अनन्या पांडे और सारा अली खान की को अभी हाल ही में मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के बाहर देखा गया था। आपको बता दें मैडॉक फिल्म्स ने ही फिल्म कॉकटेल को बनाया था। इन दोनों के साथ में मैडॉक फिल्म्स के बाहर दिखने के बाद ‘कॉकटेल’ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक ‘कॉकटेल 2‘ के लिए इन दोनों एक्ट्रेसेस से बात चल रही है। अगर ऐसा होता है तो सारा अली खान और अनन्या पांडे की साथ में ये पहली फिल्म होने वाली है। लेकिन आपको बता दें कि ‘कॉकटेल 2’ को अभी तक कोई अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।