Web Stories

बॉलीवुड सुपर स्टार शाह रुख खान को लेकर एक चिंताजनक खबर सामने आई है। आईपीएल मैच को देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचे शाह रुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। फैंस एक्टर को लेकर आई इस जानकारी के बाद से चिंतित हैंअहमदाबाद में गर्मी से बिगड़ी Shah Rukh Khan की तबीयत, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज

शाह रुख खान को लेकर खबर है कि अहमदाबाद में हीटवेव (Heatwave) के कारण तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गयाकोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का आइपीएल (IPL) मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए वहां मौजूद थे। इस मैच में केकेआर ने जीत दर्ज की। मैच के दौरान शाह रुख के वीडियोज भी सोशल मीडिया में वायरल हुए।

इस कारण बिगड़ी तबीयत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैच के बाद शाह रुख रात को अपने होटल पहुंचे। बुधवार सुबह भीषण गर्मी की चपेट में आने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। गुजराती जागरण के मुताबिक, किंग खान को डिहाइड्रेशन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां, कुछ देर उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

आइपीएल के हर मैच में शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। बेटी सुहाना और अबराम को भी मैचों में किंग खान के साथ देखा गया है। आइपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए केकेआर अब फाइनल में पहुंच गई है।

शाह रुख से मिलीं जूही चावला

शाह रुख खान से मिलने जूही चावला और उनके पति जय मेहता गए थे

शाह रुख खान वर्क फ्रंट

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने 2023 में ‘पठान’ और ‘जवान’ से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। साल के अंत में रिलीज हुई डंकी ने भी ठीकठाक कलेक्शन किया था। इन फिल्मों के बाद अब एक्टर की झोली में ‘किंग’ है।

किंग खान की ये मूवी सुहाना खान के साथ होगी। चर्चा है कि इस फिल्म में वह डॉन के रोल में होंगे। इसके अलावा उनकी सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ भी पाइपलाइन में है।