Web Stories

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस तरह से दोस्ती निभाते हैं कि मिसाल दी जाती है। शाहरुख खान ने एक बार अपने एक्टर दोस्त को अपना अवॉर्ड दे दिया था।जब शाहरुख खान ने इस एक्टर को दे दिया था अपना अवॉर्ड, स्टेज पर दिखी थी दोस्ती की मिसाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टारशाहरुख खानने अपने तीन दशक से ज्यादा के एक्टिंग करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। शाहरुख खान ने अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के दिल में जगह बनाई है। इसके साथ ही शाहरुख खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। शाहरुख खान के लिए एक बात कही जाती है कि वह अपनी दोस्ती अच्छे तरह से निभाते हैं। यहां तक कि एक बार शाहरुख खान ने अपना अवॉर्ड अपने एक दोस्त एक्टर को दे दिया था। आइए जानते हैं कि शाहरुख खान का वो एक्टर दोस्त कौन है जिसे उन्हें अपना अवॉर्ड दे दिया था।

शाहरुख खान ने स्टेज पर दे दिया था अवॉर्ड

साल 1998 मेंशाहरुख खानको उनकी फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के लिए जी सिने का बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। शाहरुख खान ने इस अवॉर्ड के लिए अपनी फिल्म से जुड़े सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही शाहरुख खान ने कहा था, ‘सबको शुक्रिया कहने के बाद मैं अपने एक करीबी दोस्त की बात करना चाहूंगा, जो हमेशा मुझसे कहता है कि शाहरुख तुझे हमेशा अवॉर्ड मिलता है, मुझे नहीं मिलता है। अब मैं उस जेंटलमैन को स्टेज पर बुलाना चाहूंगा, जो मेरे लिए सबको शुक्रिया कहेगा।’ फिर शाहरुख खान नेसलमान खानको स्टेज पर बुलाया और उन्हें अपना अवॉर्ड दे दिया। इसके बाद सलमान खान इमोशन हो गए है और अवॉर्ड लेकर कहा, ‘इस अवॉर्ड के लिए शुक्रिया शाहरुख, आई लव यू।

शाहरुख खान और सलमान खान ने साथ में कीं कई फिल्में

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्त जगजाहिर है और लोगों ने एक साथ कई फिल्में भी की है। हालांकि, शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती में दरार आ गई थी। फिलहाल, शाहरुख खान और सलमान खान फिर से अच्छे दोस्त बन गए हैं और एक-दूसरे के साथ फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि बीते साल 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान ने कैमियो किया था, वहीं सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान ने कैमियो किया था। शाहरुख खान और सलमान खान आने वाले समय में फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में काम करते नजर आएंगे।