February 16, 2024

Shoaib Malik Marriage: शोएब Shoaib-Sana Video: सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच क्रिकेटर शोएब मलिक ने फिर से शादी कर ली है. शोएब ने सना जावेद पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी रचाई है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. लोगों को यकीन नहीं हुआ कि सानिया मिर्जी से बिना तलाक के वो कैसे शादी कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है. आप भी देखें ये तस्वीरें.

मलिक ने एक बार फिर शादी कर सभी को चौंका दिया है. इस बार उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर कीं.

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. इस बार उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है. दूसरी शादी के बाद आपके मन में एक सवाल उठ रहा होगा कि अब उनका पहली पत्नी सानिया मिर्जा के साथ क्या रिश्ता रह गया.

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाक क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी. लेकिन, बीते कुछ वक़्त से उनकी तलाक की खबरें तूल पकड़ रही थी. इसी बीच शोएब मलिक ने सना जावेद से शादी कर सभी को चौंका दिया.

हालांकि अभी इस बात को लेकर कुछ साफ नहीं हुआ कि अब शोएब और सानिया के बीच क्या रिश्ता है? दोनों की तलाक को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ साफ नहीं हुआ है.

हालांकि बीते बुधवार (17) सानिया मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के ज़रिए एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. अपनी मुश्किल चुनिए…”

शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए सना जावेद संग शादी की दो तस्वीरें शेयर कीं. मलिक ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए एक दुआ लिखी, जिसका हिंदी अनुवाद होता है, “हमने आपको जोड़ों में बनाया.” हालांकि उन्होंने इसका अंग्रेजी अनुवाद भी लिखा था.

बता दें कि शोएब मलिक इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम से दूर चल रहे हैं. वो दुनिया भर में होने वाली तमाम टी20 लीग्स खेल रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान टीम में उनकी वापसी नहीं हो पा रही है.

l; font-weight:normal; line-height:17px; text-decoration:none;” target=”_blank”>A post shared by

&nbsp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *