Web Stories

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वह 23 जून को ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं।हालांकि एक्ट्रेस के परिवार वालों ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि हमें इस बारे में कुछ नहीं मालूम। तो वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि शादी कार्ड छप गए हैंइस आलीशान जगह पर होगी Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी, यहां से दिखता है मुंबई का पूरा नजारा

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपना घर बसा चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल होने जा रहा है, जिसकी चर्चा सोमवार 10 जून से मीडिया में हो रही है। सोनाक्षी सिंह (Sonakshi Sinha) अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग सात फेरे लेने वाली है कहा जा रहा है कि ये कपल 23 जून को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अपना जीवन साथी बनाने वाले हैं। शादी की तारीख के साथ-साथ इस कपल के वेडिंग वेन्यू को लेकर भी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि सोनाक्षी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के आलीशान रेस्टोरेंट बास्टियन में शादी करने वाली हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं इस रेस्टोरेंट की एक झलक जो मुंबई में कोहिनूर टॉवर में है

यहां देखे रेस्टोरेंट बास्टियन की एक झलक

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में नया रेस्टोरेंट खोला था। जो बेहद लग्जरी रेस्टोरेंट में से एक है। जो मुंबई के कोहिनूर टॉवर की सबसे ऊपरी मंजिल पर है।

यहां से दिखता है मुंबई का नजारा

इस रेस्तरां से मुंबई स्काईलाइन के 360 डिग्री दृश्य का अनुभव कर सकता है। इसमें आलीशान कैफे के साथ-साथ एक पूल भी शामिल है। 450 की सीट वाला ये रेस्त्रां देखने में काफी खूबसूरत है।

शादी में शामिल होंगे ये सेलेब्स

इस कपल की शादी में हीरामंडी स्टार कास्ट शामिल होने की खबर है। इसके अलावा एक्टर आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी का भी नाम शामिल है। कहा जा रहा है कि इन्हें वेडिंग कार्ड भी पहुंच चुके हैं।

सोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी

इस कपल की प्रेम कहानी की शुरुआत बॉलीवुड के भाई जान यानी समलान खान की पार्टी से हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात पार्टी में ही हुई थी। दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और अब ये मुलाकात शादी में बदले जा रही हैं।