शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई में 5वें दिन उछाल देखने को मिल रहा है। फिल्म ने अब तक कुल इतने करोड़ रुपये कमा लिए है।TBMAUJ Box Office Collection: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने पकड़ी रफ्तार, 5वें दिन कमाई में आया उछाल

एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने धमाल मचा दिया है। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो गए हैं। चौथे दिन के मुकाबले फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई में 5वें दिन उछाल देखने को मिला। शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। तो चलिए जानते हैं अब तक शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ कितनी कमाई कर चुकी है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 5वें दिन की इतनी कमाई

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रखा है। 5वें दिन भी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिला। शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई के अधिकारिक आंकड़े सामने आ गए हैं। जिसके अनुसार फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 5वें दिन 4.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जो चौथे दिन के मुकाबले थोड़ा ज्यादा है। शाहिद कपूर की फिल्म ने चौथे दिन 3.75 करोड़ रुपये ही कमाए थे। इसी के साथ फिल्म की अब तक कुल कमाई लगभग 36.71 करोड़ रुपये हो गई है। तो चलिए एक नजर डालते हैं अब तक की कमाई के आंकड़ों पर।

वर्ल्ड वाइड बॉक्स पर मचाया धमाल

शाहिद कपूरकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने हिंदी के साथ-साथ वर्ल्ड वाइड बॉक्स पर भी धमाल मचा रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स अब तक 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर कर ली है। शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।