February 11, 2024

Top 7 South Stars Who don’t promote their movies: साउथ फिल्मी सितारों का क्रेज उनके फैंस पर सिर चढ़कर बोलता है। कई सितारे हैं जो अपनी इस फैन फॉलोइंग को काफी अच्छे से एन्जॉय करते हैं। जिसकी वजह से साउथ सिनेमाई दुनिया के इन 7 सितारों की फिल्में बिना प्रमोशन ही बंपर कमाई करती हैं।खुद की फिल्मों को प्रमोट नहीं करते ये स्टार्स

खुद की फिल्मों को प्रमोट नहीं करते ये स्टार्स

Top 7 South Stars Who don’t promote their movies: प्रमोशन के बिना फिल्मों की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाना बेहद मुश्किल काम है। शायद ही कोई फिल्म स्टार ऐसा होगा जो अपनी फिल्मों का प्रमोशन न करता हो। मगर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा नहीं हैं। साउथ फिल्मों की दुनिया में कई स्टार्स ऐसे हैं जो अपनी ही फिल्मों का प्रमोशन नहीं करते। जी हां, कई स्टार्स ने तो बकायदा फिल्मों के साइनिंग कॉन्ट्रैक्ट में लिखवाया हुआ है कि वो फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद मूवी को प्रमोट नहीं करेंगे। बावजूद इसके इन सितारों की फिल्मों सिनेमाघरों में गदर काटती हैं। यहां देखें इन स्टार्स की लिस्ट।

रजनीकांत (Rajinikanth)

रजनीकांत (Rajinikanth)

कॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत का क्रेज तमिलनाडु में लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। सुपरस्टार रजनीकांत का तमिल सिनेप्रेमियों में ऐसा जलवा है कि फिल्में सिर्फ उनके नाम से ही बिकती हैं। थलाइवा की मूवी देखने के लिए लोग भाग-भागकर सिनेमाघर दौड़ते हैं। लेकिन खुद सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करते। उनकी हालिया रिलीज मूवी लाल सलाम भी सिनेमाघरों में हल्ला काट रही है। जिसका थलाइवा ने कोई प्रमोशन नहीं किया था।Also Read –Lal Salaam: 40 मिनट के रोल के लिए इतने करोड़ लूट ले गए रजनीकांत, ‘थलाइवा’ की फीस जानकर खुला रह जाएगा जबड़ानयनतारा (Nayanthara)

नयनतारा (Nayanthara)

तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली अदाकारा नयनतारा भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन से बचती हैं। अपनी ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड मूवी ‘जवान’ को भी अदाकारा ने प्रमोट नहीं किया था। इतना ही नहीं, वो तो अपनी फिल्मों के साइनिंग कॉन्ट्रेक्ट में भी नो-प्रमोशन का क्लॉज रखती हैं। बावजूद इसके नयनतारा का क्रेज ऐसा ही कि लोग दौड़कर सिनेमाघर उनकी मूवी देखने पहुंचते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *