Web Stories

हेलीकॉप्टर पायलट एन जे का. अब जिसे अपनी डेब्यू फिल्म में ऋतिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने का मौका मिले, जाहिर सी बात है उनके बारे में जानने की उत्सुकता तो सबको होगी. तो आइए बताते हैं

फाइटर’ में ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण के साथ सभी किरदारों ने सराहनीय काम किया है. इस फिल्म में कई ऐसे किरदार हैं, जो हमें पिक्चर खत्म होने के बाद भी याद रहते हैं और उनमें से एक किरदार है हेलीकॉप्टर पायलट एन जे का. एन जे का किरदार इसलिए खास है क्योंकि इस फिल्म में वो पायलट पैटी (ऋतिक रोशन) की गर्लफ्रेंड बनी हैं. अब दोनों कैसे एक-दूसरे से अलग होते हैं और उनकी कहानी क्या है, इस बात का खुलासा तो हम नहीं कर सकते. लेकिन टीवी9 हिंदी डिजिटल के प्लेटफार्म पर हम आपको सबसे पहले मिलवाते हैं ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस से.

फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड हेलीकॉप्टर पायलट एन जे का किरदार निभाया है सीरत मस्त ने. वैसे तो सीरत पटियाला से ताल्लुक रखती हैं. लेकिन अब उनका परिवार न्यूजीलैंड में रहता है. एक्टिंग के जुनून की खातिर 28 साल की सीरत घरवालों से दूर मुंबई में रहती हैं. इससे पहले सीरत कई टीवी कमर्शियल्स और शॉर्ट फिल्म्स में नजर आई हैं. ‘फाइटर’ उनकी डेब्यू फिल्म है. ऋतिक रोशन की फिल्म में काम करना सीरत के लिए किसी सपने से कम नहीं है.