Web Stories

सिनेमा जगत से 5 अप्रैल को आईं इन खबरों की खूब चर्चा हुई है। आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर 5 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है।

Today Entertainment News: फिल्म 'रुसलान' का ट्रेलर आउट, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इस ओटीटी पर हुई रिलीज

आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर 5 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 5 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। आइए जानते हैं शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है।

फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर 5 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। ललित बुटानी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष शर्मा के अलावा सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू, जहीर इकबाल जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ओटीटी पर रिलीज
शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था