November 30, 2023

Web Stories

कौन है कनाडा का गायक शुभ जो आज कल काफी चर्चा में है

Punjabi Singer Shubh Controversy: मौजूदा समय में भारत और कनाडा के बीच काफी विवाद का माहौल बना हुआ है। जिसके पीछे की वजह कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो का वो बयान है, जिसमें वह खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के पीछे भारत का हाथ होने का आरोप लगा रहे हैं।

इस गाने ने शुभ को बनाया स्टार, जानिए कौन हैं ये पंजाबी सिंगर जिस पर लगा खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप

India-Canada Controversy Shubh भारत और कनाडा के बीच तकरार के माहौल में पंजाबी सिंगर और रैपर शुभ का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। शुभ का एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है जिसमें भारत के नक्शे से कश्मीर और पंजाब के साथ छेड़खानी की गई है। इसके तुरंत बाद से कैनेडियन सिंगर पर खालिस्तानी समर्थक होने के आरोप लग रहे हैं। आइए जानते हैं कि शुभ कौन हैं।

इस गाने ने शुभ को बनाया स्टार, जानिए कौन हैं ये पंजाबी सिंगर जिस पर लगा खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप
जानिए शुभ के लेकर क्यों छिड़ा विवाद (Photo Credit-Twitter)

 

जानिए कौन हैं पंजाबी सिंगर शुभ

पंजाबी मूल के 26 वर्षीय गायक और रैपर शुभ कनाडा से भी नाता रखते हैं। इनका पूरा नाम शुभनीत सिंह है। अपने शानदार गानों के दम पर शुभ ने बहुत कम समय मेंअपनी ख़ास पहचान बनाई है। अक्सर गाड़ियों में शुभ के गाने बजते हुए सुनाई दे जाते हैं। शुभ ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत ‘डोंट लुक’ गाने से की, जिसमें वो इमरान तैहरा के साथ नजर आए थे।

इसके बाद सिंगर के We Rollin गाने ने अपार सफलता हासिल की और रातों-रात शुभ स्टार बन गए। इसके बाद शुभ ने Cheques और OG जैसे कई शानदार गाने गाए हैं, जो यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं। इस साल आई रैपर की Still Rollin ने उनके करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया।

क्यों छिड़ा शुभ को लेकर विवाद

भारत और कनाडा की बीच तकरार के के माहौल के दौरान पंजाबी सिंगर शुभ की एक पुरानी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर बवाल मच गया है, जिसमें रैपर ने भारत का विवादित नक्शा शेयर किया था। शुभ की ओर से साझा की गई इस स्टोरी में भारत के नक्शे से कश्मीर और पंजाब के क्षेत्र गायब थे।

तस्वीर पर ‘सेव पंजाब’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। शुभ ने ये इंस्टा स्टोरी शेयर की थी, जब पंजाब पुलिस खालिस्तानी आतंकी अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी हुई थी। ऐसे में अब शुभ पर खालिस्तानी समर्थक होने के गंभीर आरोप लग रहे हैं।

कंगना रनोट ने किया था शुभ की पोस्ट का विरोध

शुभ की इस वायरल पोस्ट को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने उनका विरोध किया था। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था- ”ये खालिस्तानी वायरस वाली बीमारी वहां कई पंजाबी सेलेब्स को पकड़े हुए है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

“Radiant Beauty: Esha Gupta’s Stunning Photoshoot Unveiled” Bhumi Pednekar Hot Look Sceen at Event Canada Singer Shubh Top 5 Hits Song You Should Know ! Disha Patani Sets Temperature High Stunning Urfi Javed Bold Pics