Web Stories

मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। वहीं, फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल पर अपडेट आया है।Today Entertainment News: फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर रिलीज, 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल पर आया अपडेट

फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर रिलीज
सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। सारा अली खान की इस फिल्म की कहानी में 22 साल की उषा की बहादुरी दिखाई जाएगी जिन्होंने 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के समय अंग्रेजों को चकमा दिया था। सारा अली खान की इस फिल्म का ट्रेलर 4 मार्च को रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो रिलीज होगी।

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल पर आया अपडेट
अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। अब इस फिल्म के सीक्वल पर अपडेट आया है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का सीक्वल ‘दे दे प्यार दे 2’ इस साल यानी 2024 के जून से फ्लोर पर आने की उम्मीद है। इस फिल्म में अजय, रकुल और तब्बू नजर आएंगी।

फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का टीजर रिलीज
एक्टर कुणाल खेमू फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का टीजर रिलीज किया गया है। कुणाल खेमू की इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

वेब सीरीज ‘लुटेरे’ का टीजर आउट
डायरेक्टर हंसला मेहता वेब सीरीज ‘लुटेरे’ लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में रजत कपूर, विवेग गोम्बर और अमृता खानविलकर और आमिर अली जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है। वेब सीरीज ‘लुटेरे’ का डायरेक्शन जय मेहता ने किया है और इसे 22 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

साउथ एक्टर के शिवराम का हुआ निधन
साउथ फिल्मों के एक्टर के शिवराम का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। के शिवराम को कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आया था और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। के शिवराम को एक बार फिर हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया। के शिवराम फिल्मों में आने से पहले नौकरशाह रहे हैं। इसके साथ ही के शिवराम ने राजनीति में किस्मत आजमाई थी।