साउथ फिल्म स्टार तमन्ना भाटिया के हाथ एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर मूवी हाथ लगी है। इस मूवी में अदाकारा तमन्ना भाटिया लीड रोल प्ले करेंगी। जिसकी शूटिंग हाल ही में उत्तर प्रदेश के काशी में शुरू हुई।Odela 2: तमन्ना भाटिया के हाथ लगी ये धांसू क्राइम थ्रिलर मूवी, काशी से वायरल हुईं शूटिंग फोटोज

‘जेलर’ की बंपर सक्सेस के बाद अदाकारा तमन्ना भाटिया के सितारे बुलंदी पर हैं। रजनीकांत स्टारर इस मूवी की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का भी स्टारडम बढ़ चुका है। अदाकारा के इस मूवी के एक ब्लॉकबस्टर गाने ‘कावला’ ने खूब धूम मचाया था। इसके बाद एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी हो गईं। अब लेटेस्ट जानकारी सामने आई है कि अदाकारा तमन्ना भाटिया के साथ तेलुगु सिनेमा की एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर मूवी मिली है। इस फिल्म का नाम ‘ओडेला 2’ है।

ओडेला रेलवे स्टेशन’ के सीक्वल में हुई तमन्ना भाटिया की एंट्री

दिलचस्प बात ये है कि ये मूवी तेलुगु सिनेमा की सुपरहिट मूवी ‘ओडेला रेलवे स्टेशन’ की सीक्वल है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल प्ले करेंगी। जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के काशी में शुरू भी हो चुकी है। हाल ही में इस फिल्म की मुहूर्त पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।एंटरटेनमेंट न्यूजकी दुनिया में सामने आईं इन तस्वीरों मेंतमन्ना भाटिया अपनी अपकमिंग मूवी ‘ओडेला 2’ की टीम के साथ मूवी की मुहूर्त पूजा करती दिखीं। इन तस्वीरों को आप यहां देख सकते हैं।

पैन इंडिया मूवी होगी ‘ओडेला 2’

मिली जानकारी के मुताबिक तमन्ना भाटिया स्टारर इस फिल्म को मेकर्स कई भाषाओं में बनाने की तैयारी में हैं। ऐसे में ये एक पैन इंडिया मूवी होगी। जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। क्राइम थ्रिलर मूवी ‘ओडेला रेलवे स्टेशन’ की सीक्वल इस फिल्म की कहानी एक ऐसे गांव की होगी। जो अपनी संस्कृति और परंपराओं को लेकर काफी समृद्ध है और कैसे एक ओडेला मलन्ना स्वामी इस गांव को बुरी ताकतों से बचाते हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के काशी में चल रही है। जहां गंगा घाट के किनारे फिल्म के एक अहम हिस्से की शूटिंग होगी।