इस समय हर तरफ Anant Radhika के प्री वेडिंग जश्न की धूम देखने को मिल रही है। सेलेब्स से लेकर बिजनेस खेल जगत की कई मशहूर हस्तियां इस रंग में रंगी हुई नजर आ रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बनी। अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस पर खुलकर बात की है और एक्ट्रेस के न आने पर ये जवाब दिया है।Anant Radhika के प्री वेडिंग में क्यों शामिल नहीं हुई Priyanka Chopra, मां मधु चोपड़ा ने दिया ये जवाब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में हो रहा है। इस सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने के लिए देश-विदेश से कई मशहूर हस्तियां वहां पहुंचीं। शाह रुख खान, सलमान खान, अभिषेक बच्चन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बने, लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस नहीं आए।अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा से इस बारे में खुलासा किया है और बताया है कि क्यों आखिर एक्ट्रेस शामिल नहीं हुई।मधु चोपड़ा ने इंस्टेंट बॉलीवुड से जामनगर में बात की और कहा कि वह कई सालों से जामनगर आना चाहती थीं औरअनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी की बदौलत आखिरकार यह सच हो गया है। जब मधु चोपड़ा से पूछा गया कि प्रियंका वहां मौजूद नहीं हैं, तो मधु ने सहमति जताई, लेकिन उनके न आने का कारण नहीं बताया। उन्होंने बस इतना कहा, ‘वह इसकी भरपाई कर लेगी, चिंता मत करो’।

ये सितारे हुए हैं शामिल

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में शाह रुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करीना कपूर, सैफ अली खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, सोनम कपूर, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, राम चरण, उपासना, टाइगर श्रॉफ समेत कई स्टार्स शामिल हुए हैं।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ‘द ब्लफ’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई और भी प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें जॉन सीना के साथ ‘हेड ऑफ स्टेट’ और ‘सिटाडेल 2’ भी पाइपलाइन में हैं। साथ ही प्रियंका, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई दे सकती हैं।