शाहरुख खान अभी हाल में सुहाना खान और आर्यन खान के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंग्शन्स के लिए जामनगर पहुंचे। इस दौरान किंग खान यूजर्स ने किंग खान के साथ में सिगरेट नोटिस की।Anant Ambani Wedding: सुहाना-आर्यन खान के संग जामनगर पहुंचे शाहरुख खान, इस चीज को लेकर हुए ट्रोल

Anant Ambani Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटेअनंत अंबानीऔरराधिका मर्चेंटकी शादी से पहले प्री-वेडिंग फंग्शन्स की धूम हैं। इस प्री-वेडिंग फंग्शन्स में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के स्टार्स पहुंच रहे हैं। अभी हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंग्शन्सशाहरुख खानऔर उनके परिवार के फोटोज सामने आए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस कार्यक्रम में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं। शाहरुख खान और उनके परिवार की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। शाहरुख खान ने इस प्री-वेडिंग फंग्शन्स में एंट्री मारते ही सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

परिवार के साथ जामनगर पहुंचे शाहरुख खान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले जामनगर में प्री-वेडिंग फंग्शन्स रखे गए हैं। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई स्टार्स जामनगर पहुंच रहे हैं। अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वीडियो वायरल हुआ था। अब इसके बाद इस प्री-वेडिंग फंग्शन्स में पहुंचे पर शाहरुख खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान इस कार्यक्रम में अपने परिवार के साथ नजर आए। इन फोटोज में शाहरुख खान के साथ उनकी बेटीसुहाना खान और बेटा आर्यन खान भी नजर आया। साथ ही साथ किंग खान के छोटे बेटे अबराम खान भी दिखाई दिए। इन फोटोज में किंग खान एकदम अलग ही अंदाज में नजर आए। शाहरुख खान और उनके परिवार की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं।