इंतेज़ार ख़तम Bigg Boss 17 के प्रीमियर डेट का हुआ ऐलान। Photo-Instagram

Biggboss17 का प्रमोशन: अगले सीजन के बिग बॉस शो को लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माता भी बिग बॉस 17 के पूर्वावलोकन को साझा करके प्यार कर रहे हैं। नवीनतम प्रमोशन से स्पष्ट होता है कि इस बार बिग बॉस के घर में प्रतिस्पर्धियों को ऐसे परीक्षणों का सामना करना होगा जो उनकी स्थिति को खराब कर देंगे।

बिग बॉस 17 का प्रमोशन आउट: आज विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 17 चर्चा में है। शो जल्द ही शुरू हो जाएगा। हाल ही में प्रीमियर डेट घोषित नहीं हुआ है, लेकिन प्रोमो से स्पष्ट है कि इस सीजन बहुत दिलचस्प और अनूठा होगा। अंततः, अपने नवीनतम प्रमोशन में प्रीमियर डेट की घोषणा करके सलमान खान ने प्रेमियों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

‘बिग बॉस OTT 2’ की सफलता के बाद, सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के अगले सीजन को होस्ट करने जा रहे हैं। कुछ दिन पहले, बहुत पसंद किया गया बिग बॉस 17 का पहला प्रमोशन आया। अब दूसरे प्रोमो को देखकर आप इस सीजन के लिए बेताबी से इंतजार करेंगे।

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो हुआ जारी

निर्माता ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस 17’ का एक नवीनतम प्रमोशन रिलीज़ किया है। प्रीमियर डेट भी बताया गया है। “इस बार प्यार का परीक्षण होगा, कुछ जीतेंगे और कुछ हारेंगे,” वीडियो को साझा करते समय कैप्शन में कहा गया है।सलमान ने प्रमोशन में कहा कि बिग बॉस के घरवालों को प्यार की कठिन परीक्षा देनी होगी।

कब शुरू होगा बिग बॉस 17?

सलमान खान ने एक अलग प्रमोशन में कहा कि इस बार बिग बॉस के घर में शानदार प्रतियोगी आएंगे। इस प्रमोशन में घोषणा की गई है कि शो 15 अक्टूबर को रात 9 बजे शुरू होगा। जियो सिनेमा, एक ओटीटी प्लेटफॉर्म, हर दिन प्रत्यक्ष प्रसारण प्रदान करता है।

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स

हाल ही में बिग बॉस 17 की लिस्ट जारी नहीं की गई है, लेकिन बहुत से प्रसिद्ध नाम चर्चा में हैं। माना जाता है कि बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, अर्जित तनेजा, ऐश्वर्या शर्मा और अरमान मलिक सहित कई अभिनेत्रियों को जेल में डाल सकते हैं।