Web Stories

बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल के हाथ एक और फिल्म लग गई है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म में बॉबी देओल नजर आने वाले हैंबॉबी देओल ने की गदर काटने की तैयारी, अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म में हुईं एंट्री!

बॉलीवुड एक्टरबॉबी देओलफिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने के बाद लगातार छाए हुए हैं। हर तरह बॉबी देओल की एक्टिंग की चर्चा हो रही है। बॉबी देओल जहां भी जाते हैं महफिल अपने नाम कर लेते हैं। फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल का किरदार अबरार लोगों को दिलों में बस गया। इसके बाद ना सिर्फ फैंस बॉबी देओल के दीवाने हो गए बल्कि मेकर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं। इस समय बॉबी देओल की पाइपलाइन में बॉलीवुड और साउथ दोनों की फिल्में हैं। अब बॉबी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है।

मई में शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

‘पीपिंगमून’ की रिपोर्ट के मुताबिक,बॉबी देओलऔरअनुराग कश्यपने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म की कहानी एक रेप केस में गलत तरीके से फंसाए गए व्यक्ति पर आधारित होगी। बॉबी देओल की ये फिल्म सच्ची घटना पर बेस्ड होगी जिस पर एक किताब पब्लिश होनी है। इस फिल्म की कहानी पर अनुराग कश्यप दो अन्य राइटर्स के साथ काम कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर बॉबी देओल और अनुराग कश्यप में काफी समय से बात हो रही है। आखिरकार वो मौका आ ही गया जब प्रोसेस शुरू हो गया है। बॉबी देओल की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में मई से शुरू हो सकती है

रियल लाइफ स्टोरी पर होगी बेस्ड

शायद बॉबी के कमबैक के बाद ये उन्हें बतौर लीड लेकर फिल्म बनाने का सबसे सही मौका है. संभवतः अनुराग कश्यप बॉबी के पक्ष में चल रही इस हवा को भुनाना चाहते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि बॉबी इस फिल्म में एक ऐसे आदमी का रोल निभाएंगे, जिसे झूठे रेप केस में फंसा दिया जाता है.