Web Stories

Guess Who: आज एक बार फिर हम आपके लिए बॉलीवुड के एक ऐसी सितारे की कहानी लेकर आए हैं. जिसने अपनी पहली फिल्म के लिए उधार पैसे मांगे थे. लेकिन आज एक फिल्म के लिए करोड़ों वसूलता है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं बी-टाउन के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की. जो इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्टर को लेकर फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. जानिए उन्होंने क्या कहा.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डब्बू रतनानी ने ऋतिक रोशन के स्ट्रगल के दिनों का याद किया. उन्होंने बताया कि, ऋतिक का पहला फोटोशूट उन्होंने ही किया था. उस फोटोशूट के लिए ऋतिक अपने दोस्त की जैकेट्स मांगकर लाए थे. ताकि फोटोज में उनका लुक अच्छा आ सके

इतना ही नहीं डब्बू ने ये भी खुलासा किया कि ऋतिक रोशन के पास उस वक्त फोटोशूट की पेमेंट के लिए पैसे भी नहीं थे. इसलिए उन्होंने फोटोग्राफर से दो-तीन दिन में पैसे देने की बात कही थी.

वहीं जब डब्बू ऋतिक का फोटोशूट कर रहे थे तब वो ये भी नहीं जानते थे कि ऋतिक दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर राकेश रोशन के बेटे हैं. फिर उन्होंने ऋतिक को पेमेंट के लिए वक्त दे दिया था.
बता दें कि पहले फोटोशूट के लिए भले ही ऋतिक रोशन के पास पैसे नहीं थे. लेकिन आज उनका नाम बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है.
आज ऋतिक रोशन एक फिल्म के लिए करोड़ों की फीस वसूलते हैं. खबरों के अनुसार एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ के लिए 50 करोड़ की मोटी रकम ली है.