Web Stories

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए कंगना रनौत ने कई कलाकारों से पंगा लिया है। आज हम आपको कंगना रनौत के दुश्मनों की लिस्ट दिखाते हैंइन स्टार्स से भिड़ चुकी हैं कंगना रनौत, बनें दुश्मन?

इन स्टार्स से भिड़ चुकी हैं कंगना रनौत, बनें दुश्मन?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा गर्ल कंगना रनौत राजनीति में अपना कदम रख चुकी हैं। कंगना रनौत चुनाव जीतकर लोकसभा तक पहुंच गई हैं, लेकिन हम बात सिर्फ कंगना रनौत के एक्टिंग करियर के करेंगे। इस इंडस्ट्री में कंगना ने कई शानदार फिल्में की हैं। कई कलाकारों के साथ अच्छी दोस्ती भी निभाई है, लेकिन कंगना रनौत का पंगे ज्यादा हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत ने कई कलाकारों के साथ बहस की है, तो कुछ को बुरी तरह सुनाया भी है। आज हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताते हैं, जिनके साथ कंगन रनौत की एक प्रतिशत भी नहीं बनती हैऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

दावा किया जाता है कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक समय पर रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों फिल्म कृष 3 की शूटिंग के करीब आए। कंगना ने ऋतिक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाए थेआलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

कंगना रनौत आलिया भट्ट को निशाना बनाने का मौका एक बार नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने आलिया को फिल्म गली बॉय देखने के बाद औरत दर्जे की एक्ट्रेस का टैग दिया था। हालांकि, आलिया ने कभी कंगना को जवाब नहीं दियारणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

कंगना रनौत कई बार रणबीर कपूर को नेपोटिज्म के नाम पर घेर चुकी हैं। इसके अलावा, कंगना ने रणबीर की फिल्म एनिमल की खूब आलोचना की थीअनन्या पांडे (Ananya Pandey)

अनन्या पांडे (Ananya Pandey)

कंगमा रनौत ने अनन्या पांडे की बॉलीवुड में एंट्री पर ही सवाल उठा दिया था। एक बार कंगना ने अनन्या के टैलेंट का नेशनल टीवी पर ही मजाक उड़ाया था। कंगना का वो वीडियो जमकर वायरल हुआ थाकरण जौहर (Karan Johar)

करण जौहर (Karan Johar)

करण और कंगना रनौत के बीच 36 का आंकड़ा है। कंगना ने करण को उन्हीं के चैट शो में खरी खोटी सुनाई थी। इसके अलावा कंगना रनौत कई बार नेपोटिज्म के नाम पर घेर चुकी हैं