Web Stories

साल 2022 में आई आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस मूवी के बाद आमिर ने एक्टिंग करियर से ब्रेक ले लिया। अब इसके कई साल बाद एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुद इसके फेलियर पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि कैसे इसके फ्लॉप होने पर उन्हें सीख मिली हैAamir Khan: 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर पर आमिर ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर बोले- फ्लॉप होने पर मिली सीख

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अभी तक कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने लंबे समय के बाद साल 2022 में लाल सिंह चड्ढा से वापसी की, लेकिन उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही। इस मूवी के बाद उन्होंने फिर से ब्रेक ले लिया।कुछ समय पहलेआमिर खानकी एक्स वाइफ किरण राव ने इस फिल्म के बारे में बात की थी और अब खुद आमिर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि इसके फ्लॉप होने का उनपर क्या असर पड़ा।आमिर खान ने हाल ही में एबीपी के एक कार्यक्रम में बात करते हुए लाल सिंह चड्ढा के फेलियर पर चुप्पी तोड़ी। आमिर ने कहा, ‘यह फिल्म मेरे दिल के करीब है। अद्वैत, करीना और पूरी कास्ट और क्रू ने इस पर कड़ी मेहनत की, लेकिन यह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। लंबे समय के बाद मेरी फिल्म नहीं चली, तो परिवार और दोस्त मुझसे पूछने घर आते थे, ‘क्या मैं ठीक हूं’।

सके आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे एहसास हुआ कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद मुझे बहुत प्यार मिला। वह इसका मजेदार पक्ष था। रियल साइड यह है कि असफलता आपको सिखाती है कि सच में क्या गलत हुआ है। इससे आपको यह समझने का मौका मिलता है कि उस कहानी को बताने में आपकी क्या गलती थी’।

फ्लॉप होने पर मिली सीख

एक्टर आगे कहा, ‘मैंने इस पर बहुत सोचा, यह मेरे लिए बड़ी सीख थी। मुझे याद है मैंने किरण से कहा था, ‘मैंने इस फिल्म में कई गलती की हैं और वो भी कई लेवल में। भगवान का शुक्र है कि मैंने ये गलतियां सिर्फ एक फिल्म में कीं। इमोशनली मैं काफी हर्ट हुआ कि फिल्म नहीं चली। इस बात को समझने में मुझे समय लगा’।