Web Stories

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। अनुष्का और विराट के बेटे अकाय की एआई ने तस्वीरें बनाई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।AI ने बनाई अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के बेटे की तस्वीरें, बड़े होकर ऐसे नजर आएंगे अकाय!

बॉलीवुड एक्ट्रेसअनुष्का शर्माने बीती 20 फरवरी को बेटेअकायको जन्म दिया है। अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेटरविराट कोहलीदूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। इस कपल के एक बेटी वामिका है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इस खुशी के मौके पर आम से लेकर खास लोगों ने उन्हें बधाई दी है। अब एआई ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे अकाय की तस्वीरें बनाई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय बड़े होकर नजर आएंगे। इस कपल के बेटे की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं।

अकाय की एआई वाली फोटोज हुईं वायरल

अनुष्का शर्माऔरविराट कोहलीने अभी अपने बेटे अकाय की तस्वीर नहीं दिखाई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर अकाय की एआई से बनी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्विटर पर @bhav_paaji के हैंडल से अकाय की एआई वाली तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसमें दिखाया गया है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लाडले बड़े होकर कैसे दिखाई देंगे। अकाय की एआई वाली तस्वीरों पर लोग कमेंट कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी थी। ये कपल साल 2021 में बेटी वामिका का पैरेंट्स बना था। अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक यानी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। अनुष्का शर्मा फिल्म में झूलन गोस्वामी का रोल निभाएंगी।