Web Stories

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान का हाल ही में एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुपरस्टार अ्ल्लू अर्जुन का बेटा शाहरुख खान के सुपरहिट गाने लुट-पुट गया को गाता दिखा।अल्लू अर्जुन के बेटे अयान ने गाया 'डंकी' का सुपरहिट गाना, शाहरुख खान ने दिया ये रिएक्शन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान दरअसल, हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान के सुपरहिट गाने लुट-पुट गया को गुनगुनाते दिखे। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे का ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। वायरल हुए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान का ये क्यूट वीडियो फैंस का दिल जीत ले गया। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे का ये वीडियो ट्विटर की दुनिया में आते ही छा गया। दिलचस्प, बात ये हैसुपरस्टार शाहरुख खान ने अल्लू अयान के इस वायरल हुए क्यूट वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘शुक्रिया छोटे नवाब, तुम फूल और आग दोनों हो जो एक में पैक हो। अब मैं अपने बच्चों को अल्लू अर्जुन के श्रीवल्ली गाने की प्रैक्टिस करने के लिए कहूंगा। हा हा।’ अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान का ये क्यूट वीडियो और सुपरस्टार शाहरुख खान का ये रिएक्शन आप यहां देख सकते हैं। कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के बेटे अल्लू अयान के इस वायरल वीडियो पर अब खुद सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी रिएक्शन दे दिया है।

2 बच्चों के पापा हैं अल्लू अर्जुन

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन दो प्यारे बच्चों के पिता हैं। उनके बेटे अल्लू अयान की उम्र करीब 10 साल है। जबकि, एक क्यूट बेटी अल्लू अरहा भी है। अल्लू अरहा ने महज 4 साल की उम्र में टॉलीवुड डेब्यू किया था। वो सामंथा रुथ प्रभु की मूवी शाकुंतलम में भरत का किरदार निभाती दिखी थीं।

इन फिल्मों में बिजी हैं अल्लू अर्जुन

बता दें कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अभी अपनी अपकमिंग मूवी पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इसके बाद सुपरस्टार अल्लू अर्जुन निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा संग अपनी अगली फिल्म लेकर आने की तैयारी में हैं। हालांकि अभी इसके बारे में ज्यादा अपडेट सामने नहीं आए हैं। तो क्या आप अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।