Web Stories

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ के लिए लोग काफी उत्साहित हैं। इस वेब सीरीज के चर्चित किरदार मुन्ना भैया को लेकर एक पोस्ट सामने आया हैMirzapur 3: 'हमें कोई नहीं मार सकता', 'मिर्जापुर 3' में भौकाल मचाने आ रहे हैं 'मुन्ना भैया'!प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के पहले और दूसरे पार्ट ने लोगों को जमकर एंटरटेन किया है। इस वेब सीरीज का तीसरा पार्ट यानी‘मिर्जापुर 3’आना है और इसकी घोषणा हो चुकी है। हालांकि, वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इस वेब सीरीज के सभी किरदारों ने लोगों का ध्यान खींचा था लेकिन एक्टरदिव्येंदु शर्माके किरदार मुन्ना भैया ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ के लेकर एक पोस्ट किया है जिससे लोगों का उत्साह चरम पर पहुंच गया है। दरअसल, ये पोस्ट मुन्ना भैया को लेकर है। आइए जानते हैं कि इस नए पोस्ट में आखिर क्या है।

प्राइम वीडियो ने शेयर किया पोस्ट

गौरतलब है कि वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे पार्ट में मुन्ना भैया के किरदार की मौत हो जाती है। इसके बाद से फैंस निराश थे कि ‘मिर्जापुर 3’ में मुन्ना भैया नजर नहीं आएंगे। वहीं, बीते 19 मार्च को प्राइम वीडियो के इवेंट के दौरान ‘मिर्जापुर 3’ के अनाउंमेंट के समय स्टारकास्ट के साथदिव्येंदु शर्मानजर नहीं आए थे। इस पर फैंस ज्यादा ही निराश हो गए और उन्हें यकीन हो गया कि अब मुन्ना भैया ‘मिर्जापुर 3’ में नहीं नजर आने वाले हैं। अब प्राइम वीडियो ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट से लोगों को एक्साइटेड कर दिया है। इस पोस्ट में मुन्ना भैया अपने स्टाइल में नजर आ रहे हैं और उनकी तस्वीर पर उनका डायलॉग ‘हिंदी फिलम के हीरो हैं हम। हमें कोई नहीं मार सकता’ लिखा है। इस पोस्ट के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं

मुन्ना भैया का मिर्जापुर सीजन-3 में जलवा कायम रहेगा

वेब सीरीज Mirzapur Season 3 में मुन्ना भैया जिंदा हैं! इस बात का हिंट पोस्टर में दिया गया है। फैंस रिलीज डेट पर अपनी नजरें टिकाए हुए हैं।

बता दें मच-अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन-3 (Mirzapur Season-3) का धांसू टीजर 19 मार्च, 2024 (मंगलवार) को रिलीज कर दिया गया था। टीजर काफी रोमांच भरा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जापुर सीजन-3 वेब सीरीज (Mirzapur Season 3 OTT Release date) अप्रैल अंत तक OTT पर रिलीज हो सकती है।

वेब सीरीज में इन सितारों ने की जबरदस्त एक्टिंग

प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, रशिका दुग्गल, कुलभूषण खरबंदा, श्रिया पिलगांवकर, विजय वर्मा जैसे स्टार्स नजर आए हैं। अब वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ में देखने वाली बात होगी कि दिव्येंदु शर्मा की वापसी होती है या नहीं