Web Stories

Anant And Radhika Pre Wedding Function अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले के तीन दिवसीय समारोहों में हिस्सा लेने के लिए देश-दुनिया की नामचीन हस्तियां बतौर मेहमान पहुंचने लगे हैं । गुरुवार को मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग अमेरिकी पाप गायिका रिहाना अभिनेता शाह रुख खान सपरिवार जामनगर पहुंच गए ।Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन पहुंचे मार्क जुकरबर्ग समेत ये विदेशी सितारें

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के तीन दिवसीय समारोहों में हिस्सा लेने के लिए देश-दुनिया की नामचीन हस्तियां बतौर मेहमान पहुंचने लगे हैं। गुरुवार को मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग, अमेरिकी पाप गायिका रिहाना, अभिनेता शाह रुख खान सपरिवार जामनगर पहुंच गए।28 वर्षीय अनंत अंबानी और 29 वर्षीय राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है और उनकी सगाई पिछले साल जनवरी में हुई थी। राधिका उद्योगपति विरेन मर्चेंट की बेटी हैं। एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति और 94.50 लाख करोड़ रुपये की नेटवर्थ वाले मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन के जन्मस्थान जामनगर से ही तीन दिवसीय रंगारंग परंपरागत आयोजन हो रहे हैं।

मार्क जुकरबर्ग समेत पहुंचे ये सेलेब्स

यहीं से उनके पिता धीरूभाई अंबानी ने अपना कारोबार भी शुरू किया था। अंबानी परिवार के मेहमान बनकर परंपरागत और भव्य आयोजनों में शामिल होने वालों में गूगल के प्रेसिडेंट डोनाल्ड हेरिसन, बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, अभिनेता शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चे अबराम, आर्यन और सुहाना के अलावा अभिनेता रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, सलमान खान आदि पहुंच गए हैं।

हॉलीवुड सिंगर रिहाना, अमेरिकी गायक जे.ब्राउन, एडम ब्लैकस्टोन भी पहुंचे हैं। जबकि आमंत्रित मेहमानों में उद्योगपति गौतम अदाणी, कुमार मंगलम बिड़ला, आस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री केविन रुड, स्वीडन के पूर्व पीएम कार्ल बिल्डर, कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर समेत कई अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं के शीर्ष अधिकारी भी हैं।

रिहाना और डेविड ब्लेन का चलेगा जादू

डिज्नी के सीईओ बाब इगर का भी आना तय है जिन्होंने बुधवार को रिलायंस के साथ 8.5 अरब डॉलर के विलय की घोषणा की है। शुक्रवार को विशेष आयोजन में 1200 मेहमानों के भोज में 100 शेफ के तैयार किए 500 व्यंजन परोसे जाएंगे।

रिहाना के शो के अलावा अमेरिकी जादूगर डेविड ब्लेन अपना जादू चलाएंगे। स्थानीय मंदिर परिसर में भी कई परंपरागत आयोजन होंगे। विवाह पूर्व आयोजनों की शुरुआत बुधवार को गुजरात के जामनगर स्थित रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में हुई। यहां स्थानीय लोगों को अन्न सेवा के तहत भोजन कराया गया। अगले कुछ दिनों तक यहां 51,000 स्थानीय निवासियों को गुजराती भोज कराया जाएगा। इस अवसर पर गुजराती लोक संगीत के कार्यक्रम भी हुए।