February 14, 2024

तेलुगू सुपरस्टार राम चरण ने अपने परिवार के साथ मकर संक्रांति मनाई. इस मौके पर एक्टर ने डोसा बनाया है. राम चरण की पत्नी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है.

तेलुगू सुपरस्टार राम चरण ने अपने परिवार के साथ मकर संक्रांति मनाई. इस मौके पर एक्टर ने डोसा बनाया है. राम चरण की पत्नी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है.

आरआरआर में भूमिका निभाने वाले तेलुगू सुपरस्टार राम चरण ने अपने परिवार के साथ मकर संक्रांति मनाई. अभिनेता ने एक पेशेवर की तरह डोसा भी बनाया. अभिनेता की पत्‍नी उपासना कोनिडेला ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर परिवार के संक्रांति उत्सव के हार्दिक क्षणों को शेयर किया. बैंगलोर में आयोजित उत्सव में इस जोड़े के साथ छोटी राजकुमारी क्लिन कारा भी शामिल हुए.

उपासना ने शेयर की स्टोरी
उपासना की इंस्टाग्राम स्‍टोरी कोनिडेला परिवार की संक्रांति समारोह पर एक झलक दिखाती है, क्योंकि वे पूरे परिवार के साथ जश्‍न मनाने के लिए बैंगलोर गए थे. उपासना की स्‍टोरी में नवविवाहित वरुण तेज और लावण्या को भी देखा गया.

संक्रांति उत्सव किया सेलिब्रेट
सादगी और एकजुटता से चिह्नित कोनिडेला परिवार के संक्रांति उत्सव ने प्रशंसकों को प्रतिष्ठित परिवार के यादगार पलों की और अधिक झलक देखने के लिए उत्सुक कर दिया. हाल ही में राम चरण ने अपनी आगामी फिल्म आरसी 16 (अस्थायी नाम) में प्रसिद्ध संगीतकार ए.आर. रहमान का स्वागत किया.

फिल्म आरसी 16 में आएंगे नजर
स्टार ने एक्स पर अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट शेयर किया और संगीतकार को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो ए.आर. रहमान सर, आपके हमेशा स्वस्थ और खुश रहने की कामना करता हूं. आरसी 16 का निर्देशन बुची बाबू सना ने किया है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म उप्पेना के लिए जाने जाते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *