Web Stories

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपनी बेटी सुहाना खान के साथ आने वाली अगली फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है।शाहरुख खान संग बेटी सुहाना की अगली मूवी का नाम हुआ लॉक? इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

साल 2023 में धमाकेदार बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हैट्रिक देने के बाद किंग खान अपनी अगली मूवी की तैयारी में जुट चुके हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर बीते कुछ दिनों से चर्चा चल रही है कि वो अपनी बेटी सुहाना खान संग नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म से जुड़ी जानकारियों को काफी गुप्त रखा गया है। सुपरस्टार शाहरुख खान की इस अपकमिंग फिल्मों को लेकर बीते काफी दिनों से बज है। बीच में सुनने में आया था कि फिलहाल सुपरस्टार ने इस फिल्म को होल्ड पर डाल दिया है। मगर अब सामने आ रहीं ताजा खबरों की मानें तो इस फिल्म पर काम बंद नहीं हुआ है। बल्कि तेजी से जारी है। यही नहीं, खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है।

किंग’ को लेकर बिजी हुए शाहरुख खान

एंटरटेनमेंट न्यूजमें सामने आई ताजा खबर की मानें तो इस फिल्म का नाम ‘किंग’ रखा गया है। इतना ही नहीं, इस फिल्म को मेकर्स जल्दी ही फ्लोर पर ले जाने की भी तैयारी में हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार शाहरुख खान और सुहाना खान स्टारर इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को निर्देशक सुजॉय घोष बनाने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के साथ पठान फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी को लेकर बातचीतों का दौर जारी है। साथ ही फिल्म की शूटिंग भी जल्दी शुरू करने की तैयारी है। इस फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष लगातारशाहरुख खानऔर सुहाना खान के साथ बातचीत में हैं। जिसके अक्टूबर 2023 से लेकर फरवरी 2024 तक कई दौर की बातचीत हो चुकी है। सुजॉय फिल्म की स्क्रिप्ट पर सिद्धार्थ और शाहरुख खान संग काम कर रहे हैं। जिसमें वर्ल्ड क्लास एक्शन सीक्वेंस होंगे। जिसे सिद्धार्थ संभालेंगे।’ इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा।

मई 2024 से शुरू होगी शूटिंग

इतना ही नहीं, दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग मई 2024 से ही शुरू कर देंगे। साथ ही इस मूवी की शूटिंग पूरा करके ही वो ‘पठान 2’ पर काम शुरू करेंगे। जिसकी शूटिंग 2025 तक शुरू होगी। ‘पठान 2’ में सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। जो साल 2026 तक सिल्वर स्क्रीन पहुंच सकती है।