Web Stories

शांतनु महेश्वरी और खुशाली कुमार मनोवैज्ञानिक रोमांचक थ्रिलर फिल्म क्रॉसफायर में निभाएंगे चैलेंजिंग किरदार ; अक्टूबर 2024 में शूटिंग शुरू करने से पहले ज्वाइन करेंग़े वर्कशॉप

शांतनु महेश्वरी और खुशाली कुमार मनोवैज्ञानिक रोमांचक थ्रिलर फिल्म क्रॉसफायर में निभाएंगे चैलेंजिंग किरदार ; अक्टूबर 2024 में शूटिंग शुरू करने से पहले ज्वाइन करेंग़े वर्कशॉप

खुशाली कुमार और शांतनु महेश्वरी की क्रॉसफायर
क्रॉसफायर एक ऐसी कहानी है जो इप्सिता धार (खुशाली) की जिंदगी को उसके रास्ते पर आने वाले भानु प्रताप सिंह (शांतनु), जो हाल ही में कारागार से रिहा हुआ है, के साथ दिखाती है। उनका मिलन एक गहरा रिश्ता बनाता है, जिसमें इप्सिता भानु के परिवर्तन की यात्रा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। उनका संबंध मानव भावनाओं की जटिलताओं का अन्वेषण करता है और किसी के निर्णयों के परिणामों को भी जांचता है। निर्देशक हरिश राउत, क्रॉसफायर के ज़रिये क्राइम थ्रिलर को एक अलग तरीक़े से पेश करेंगे।

राउत ने प्रोजेक्ट के बारे में कहा, “यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है लेकिन परिदृश्य में बहुत ही मजबूत ह्यूमन स्टोरी है। मुझे फ़िल्म के लिए दो युवा अभिनेताओं की तलाश थी जो इन भूमिकाओं को सही तरीक़े से पर्दे पर उतार सकें। मैं खुश हूँ कि मैंने शांतनु और खुशाली मुझे मेरे दोनों किरदार के रूप में मिले। हम पूरे कास्ट के साथ अक्टूबर में फ्लोर पर जाने से पहले एक वर्कशॉप करेंगे।”

खुशाली कहती हैं, “मैं इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूँ। ये किरदार काफ़ी मज़ेदार और चैलेंजिंग है। मैं शान्तनु के साथ काम करने के इस अवसर से भी बहुत खुश हूँ।”

शांतनु महेश्वरी ने पटकथा पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैंने फ़िल्म के लिए हाँ कर दी। ऐसे किरदार कम ही मिलते हैं जो पूरी तरह से अच्छे या बुरे नहीं होते। मेरा करैक्टर काफ़ी लेयर्ड है। मुझे उम्मीद है, फ़िल्म शूट करके मुझे मज़ा आएगा।”

फिल्म का निर्माण बैनर Sandsational Films Pvt Ltd. के तहत प्रफुल पराते और योगेश तिडके द्वारा किया गया था। फिल्म के रचनात्मक निर्माता के रूप में विवेक रंगाचारी (Lunchbox, D-Day, Ugly, 800) हैं, जबकि पटकथा और बोली के लेखक सलील जेसन फर्नांडेज़ हैं और इस फ़िल्म का डिज़ाइन ज़ैद खान द्वारा किया गया है।