Web Stories

आ गई IMDb की इस हफ्ते की टॉप 10 की लिस्ट, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में एक्शन से लेकर इमोशंस तक सारा मसाला मौजूदआ गई IMDb की इस हफ्ते की टॉप 10 की लिस्ट, फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में एक्शन से लेकर इमोशंस तक सारा मसाला मौजूद

अगर आप फिल्में देखने को शौकीन हैं और इस हफ्ते कोई शानदार हिंदी फिल्म और धांसू वेब सीरीज ढूंढ रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म हो गई है. आईएमडीबी ने इस हफ्ते की टॉप लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में एक्शन, ड्रामा, एडवेंचर, क्राइम और थ्रिलर के अलावा कॉमेडी मूवीज और शोज को शामिल किया गया है. आईएमडीबी की इस हफ्ते टॉप 10 की लिस्ट में कोई भी फिल्म आप देखकर भरपूर एंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकते हैं. हर फिल्म और सीरीज एक से बढ़कर एक स्टोरी के साथ हैं. इन्हें आप अपनी फैमिली के साथ भी देख सकते हैं. यकीन मानिए इन फिल्मों और टीवी शोज की कहानी इतनी मजेदार और जबरदस्त हैं कि एक बार देखने बैठ गए तो बिना खत्म किए उठने का नाम नहीं लेंगे. तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में और शो ने आईएमडीबी टॉप टेन में अपनी जगह बनाई है.

नई दिल्ली:

Top 10 IMDb Popular Indian Movies and Web Series: अगर आप फिल्में देखने को शौकीन हैं और इस हफ्ते कोई शानदार हिंदी फिल्म और धांसू वेब सीरीज ढूंढ रहे हैं तो आपकी तलाश खत्म हो गई है. आईएमडीबी ने इस हफ्ते की टॉप लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में एक्शन, ड्रामा, एडवेंचर, क्राइम और थ्रिलर के अलावा कॉमेडी मूवीज और शोज को शामिल किया गया है. आईएमडीबी की इस हफ्ते टॉप 10 की लिस्ट में कोई भी फिल्म आप देखकर भरपूर एंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकते हैं. हर फिल्म और सीरीज एक से बढ़कर एक स्टोरी के साथ हैं. इन्हें आप अपनी फैमिली के साथ भी देख सकते हैं. यकीन मानिए इन फिल्मों और टीवी शोज की कहानी इतनी मजेदार और जबरदस्त हैं कि एक बार देखने बैठ गए तो बिना खत्म किए उठने का नाम नहीं लेंगे. तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में और शो ने आईएमडीबी टॉप टेन में अपनी जगह बनाई है.

आईएमडीबी 10 पॉपुलर इंडियन मूवीज

आईएमडीबी की टॉप 10 एंटरटेनिंग मूवीज की लिस्ट में पहले नंबर पर बॉक्स ऑफिस पर छाई रही रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’. दूसरे नंबर पर है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’. तो वहीं तीसरे नंबर पर विक्रांत मेसी की ’12th फेल’ का कब्जा है. चौथे पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, तो पांचवें पर साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘सालार’ का जलवा बरकरार है. छठे पर हनुमान, सातवें नंबर पर भूमि पेडनेकर स्टारर ‘भक्षक’ ने जगह बनाई हुई है. आठवें पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की ‘डंकी’ तो नौवें नंबर पर विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ है. इस लिस्ट में मृणाल ठाकुर और सुपस्टार नानी की ‘हाय नाना’ दसवें नंबर पर है.