Web Stories

हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। आम लोगों के साथ-साथ तमाम फिल्मी सितारे उनके प्रशंसक हैं। इंडस्ट्री के एक अदाकारा ऐसी हैं जो एक्ट्रेस बनने से पहले फैन के तौर पर अपनी स्कूटी से सलमान की कार पीछा करती थीं। लेकिन मजेदार बात ये है कि बाद में वह अभिनेत्री सलमान खान बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाती हुईं नजर आईं।Salman Khan: कभी स्कूटी से सलमान खान की कार का पीछा करती थी ये एक्ट्रेस, फिर भाईजान की मूवी से किया डेब्यू

हिंदी सिनेमा के मेगास्टार सलमान खान किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। भाईजान के चाहने वालों की तादाद जितनी फिल्मी दुनिया के बाहर है, उससे कई अधिक इंडस्ट्री के अंदर है। बॉलीवुड एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं।हाल ही में एक में मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है, वह स्कूटी लेकर एक समय परSalman Khanकी कार का पीछा करती थीं, ताकि वह अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पा सकें। आइए जानते हैं कि वो अदाकारा कौन हैं।

ये एक्ट्रेस सलमान खान की बहुत बड़ी फैन

दरअसल जिस एक्ट्रेस के बारे में यहां बात हो रही है, वो कोई और नहीं बल्कि जरीन खान (Zareen Khan) हैं। कटरीना कैफ की हमशक्ल के तौर पर करियर की शुरुआत में जरीन का नाम काफी चर्चा में रहा। हाल ही में जरीन ने फिल्मीज्ञान को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है।

जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि एक वक्त वो भी था जब वह सलमान खान की एक झलक देखने के लिए अपनी स्कूटी से उनकी कार को फॉलो किया करती थीं।

सिर्फ इतना ही नहीं जरीन सलमान की मूवीज सेट पर भी जाया करती थीं। जरीन की इन बातों से इस बात अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह सलमान खान की कितनी बड़ी प्रशंसक रही हैं। मालूम हो कि फिल्मयुवराजकी शूटिंग के दौरान सेट पर जरीन की एक फैन के तौर पर पहली बार सलमान खान से मुलाकात हुई थी।

सलमान की इस मूवी से किया डेब्यू

जरीन खान ने बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा मेंसलमान खानकी फिल्मवीरसे डेब्यू किया था। साल 2010 में उनकी ये मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अपनी कमाल की एक्टिंग से जरीन ने हर किसी का दिल जीता। इसके बाद वह सलमान खान की फिल्म रेडी में कैमियो रोल में दिखाई दी थीं।