Web Stories

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। गजल गायक पंकज उधास का मंगलवार को मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। Today Entertainment News: पंकज उधास का मुंबई मे हुआ अंतिम संस्कार, सिंगर बंटी बैंस पर जानलेना हमला

मनोरंजन जगत में 27 फरवरी को कई बड़ी खबरों ने ध्यान खींचा है। गजल गायक पंकज उधास का 72 साल की उम्र में निधन हो गया था। पंकज उधास का मंगलवार को मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पंजाबी सिंगर और कंपोजर बंटी बैंस पर दो बाइक सवार लोगों ने जानलेवा हमला किया है। बंटी बैंस ने हमले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

अनंत यात्रा पर निकले पंकज उधास
मशहूर गजल गायक पंकज उधास का लंबी बीमारी के बाद 26 फरवरी को 72 साल की उम्र में निधन हो गया था। पंकज उधास के निधन के बाद उनके तमाम चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दी। पंकज उधास का मंगलवार को मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

पंजाबी सिंगर बंटी बैंस पर जानलेना हमला
पंजाबी सिंगर और कंपोजर बंटी बैंस पर दो बाइक सवार लोगों ने जानलेवा हमला किया है। हालांकि, बंटी बैंस की जान बच गई है। बंटी बैंस एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे और इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी लेकिन वह बच निकले। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के दोस्त बंटी बैंस ने हमले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है

फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ का मेकर्स ने 27 फरवरी को ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ये फिल्म कॉमेडी से फुल होने के साथ ही एक मैसेज देने वाली है। रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज की फिल्म की कहानी फेयर स्किन और दहेज के आसपास बुनी गई है। फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।